गाजियाबाद: गैस सिलेंडर से लगी आग, महिला सहित दो बेटियों की जलकर मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 03:29 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के टीला मोड़ क्षेत्र स्थित डिफेंस कॉलोनी में एक निर्माणाधीन मकान में रसोई गैस सिलेंडर लीक होने के कारण आग लगने से एक महिला और उसकी दो बेटियों की जलकर मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि रविवार को टीला मोड़ थाना क्षेत्र में स्थित डिफेंस कॉलोनी में नाथूलाल नामक व्यक्ति द्वारा बनवाए जा रहे मकान में भगवती (45) नाम की महिला खाना बना रही थी। इसी दौरान रसोई गैस सिलेंडर लीक होने के कारण आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग लगने से भगवती और उसकी बेटियों प्रियंका (16) और हिमानी (17) की मौत हो गई। गौतम ने बताया कि आग बुझाने की कोशिश में मुकेश, उसका बेटा अंकित और बढ़ई का काम कर रहा सोनू भी झुलस गया। उनका इलाज किया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Gonda News: सौतेला पिता ही निकला कातिल, 5 साल की मासूम बच्ची को पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट
 

Gonda News: गोंडा पुलिस ने दो दिन पूर्व एक पांच वर्षीय बालिका की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राधेश्याम राय ने सोमवार को बताया कि अयोध्या सीमा पर महेशपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास से रविवार की रात हत्‍या के आरोपी विश्वनाथ वंशकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह मध्य प्रदेश राज्य के दतिया जिले के सेंवड़ा थाना क्षेत्र के तहत जोरीताल गांव का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static