Ghaziabad News: डेस्क पर लिखा ''जय श्रीराम'' तो महिला टीचर ने खोया आपा,  छात्र के चेहरे पर डाला व्हाइटनर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 12:30 PM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में स्थित एक मिशनरी स्कूल में 7वीं कक्षा के एक छात्र ने डेस्क पर 'जय श्रीराम' लिखा तो महिला टीचर अपना आपा खो बैठी। उसने गुस्से में छात्र के मुंह पर व्हाइटनर लगाकर भरी क्लास में उसे अपमानित किया। टीचर की इस हरकत का पता जैसे ही छात्र के घरवालों और हिंदूवादी संगठनों को लगी तो उन्होंने स्कूल के बाहर बवाल काट दिया। घटना का पता लगते ही मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गया। इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई, जिसके बाद आरोपी टीचर को बर्खास्त कर दिया गया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में स्थित होली ट्रिनिटी नाम के मिशनरी स्कूल का है। जहां पढ़ने वाले कक्षा 7 के छात्र  इशांत चौहान के साथ महिला टीचर ने बुरा व्यवहार किया। छात्र की कसूर सिर्फ इतना था कि उसने क्लास में अपनी डेस्क पर 'जय श्री राम' लिख दिया था। छात्र की इस हरकत की खबर जब महिला टीचर को हुई तो वह भड़क उठी। उसने छात्र के मुंह पर व्हाइटनर लगा दिया और उसे उसके साथी छात्रों के सामने अपमानित कर डांट कर बैठा दिया। शाम को स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब छात्र घर पहुंचा तो उसने अपने घरवालों को पूरी आपबीती बताई।

दोनों ही पक्षों की तरफ से नहीं दी गई कोई भी शिकायत: पुलिस
बताया जा रहा है कि घटना का पता लगते ही छात्र के परिजन और हिंदू संगठन स्कूल पहुंच गए। उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की। घटना का पता लगते ही स्थानीय पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। हंगामा होने के बाद आरोपी महिला टीचर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए परिजनों और स्कूल प्रबंधन से माफी मांग ली। लेकिन हिंदू संगठनों की नाराजगी बढ़ते देख स्कूल प्रबंधन ने महिला टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे स्कूल से बर्खास्त कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों ही पक्षों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static