गिरिराज सिंह का अजीबोगरीब बयान- '4 जानवर पालिए और गोबर-गोमूत्र से 20 लाख रुपये सालाना कमाइए'

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 02:28 PM (IST)

मेरठः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मेरठ में अजीबो-गरीब बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर है। अब तो आप चार जानवर पालिए और इनके गोबर व गोमूत्र से वर्ष भर में करीब 20 लाख रुपये कमाइए। जानवर पालने में बड़ा रोजगार है। दूध की जरूरत बहुत है।

केंद्रीय पशुपालन, डेयरी व मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में भोजन सब चाहते हैं लेकिन खेती कोई नहीं करना चाहता। आज खेती मुनाफे का सौदा नहीं रह गई है, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार इसी खेती को मुनाफे की ओर ले जाने को प्रयासरत है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश को तोड़ने की साजिश रच रहे हैं, ऐसे लोगों से मुकाबला करने की अब जरूरत है और सभी युवाओं को इसके लिए आगे आना चाहिए जिससे देश विकास के मार्ग पर चलता रहे।

गिरिराज सिंह इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि देश में नेहरू अगर लम्बे समय तक होते तो यहां पर पशुपालन और मत्स्य पालन जैसे उद्यम की स्थिति काफी खराब होती। बता दें कि गिरिराज सिहं ने उक्त बातें मेरठ जिला सहकारी बैंक के भवन का लोकार्पण करते हुए कहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static