कौन है मोहम्मद आलम ? लड़की की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, शरीर पर कपड़े कम जख्म के निशान मिले ज्यादा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 04:51 PM (IST)

बरेली: पुराने रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित प्रीत होटल के कमरे में मंगलवार को युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गला काटकर उसकी हत्या की गई है। दो दिन पहले युवती को एक युवक लेकर आया था। वारदात के बाद वह फरार है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। 

अभी तक युवती के नाम पते की पूरी तरह जानकारी नहीं हो सकी है। होटल में उसके नाम का जो आधार कार्ड लगाया गया, उसमें भी नाम और पता स्पष्ट नहीं हो रहा है। केवल जबलपुर समझ में आ रहा है। वहीं युवक के आधार कार्ड पर मोहम्मद आलम मोहम्मद हसन कुरैशी लिखा हुआ है। 
PunjabKesari
सुबह जब कमरे से बदबू आई तो कर्मचारियों ने देखा
सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने होटल स्टाफ से पूछताछ की। होटल संचालक ने बताया कि यह युवती 18 अगस्त की रात एक युवक के साथ आई थी। मंगलवार सुबह जब कमरे से बदबू आई तो कर्मचारियों ने जाकर देखा। युवती का गला कटा हुआ है। हत्या की क्या वजह रही, मृतक और हत्यारोपी कौन है, इन बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

लड़की को बेहोश कर हत्या की गई है
वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस यह भी कह रही है कि सोते समय या लड़की को बेहोश कर हत्या की गई है। फोरेंसिक टीम भी मान रही है कि बिना बेहोश किए या सोए गला आसानी से नहीं रेता जा सकता। कातिल का मकसद हत्या करना ही था। वह चाकू लेकर पूरी प्लानिंग से होटल पहुंचा था। सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ प्रथम और इंस्पेक्टर कोतवाली भी मौके पर पहुंचे। यह होटल रोडवेज बस अड्‌डे के पास है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static