शादी से 11 दिन पहले फंदे से लटकी युवती, मरने से पहले बोली- ''भगवान करे आप को मुझसे अच्छी मिले''

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 01:05 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से सुसाइड (Suicide) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बीते शनिवार की दोपहर एक युवती ने वाट्सएप (Whatsapp) पर अपने मंगेतर (Fiance) से चैटिंग (Chatting) करने के बाद छत की कुंडी में बंधे दुपट्टे के फंदे से लटक गई। आनन-फानन में उसके परिजनों ने युवती को नीचे उतारा और फिर गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, गुलरिहा थाना पुलिस ने मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

शादी से 11 दिन पहले फंदे से लटक कर दी जान
बता दें कि घटना जिले के जंगल डुमरी नंबर दो गांव के बंगला टोला की है। जहां के निवासी श्रीकांत यादव ने अपनी बेटी बिंदिया (23) की शादी करीब एक साल पहले गीडा थाना क्षेत्र के बोक्टा निवासी चंद्रजीत के साथ तय की थी। शादी 9 फरवरी 2023 को होने वाली थी, जिसको लेकर दोनों परिवार तैयारियों में जुटे हुए थे। इसी के चलते 18 जनवरी को श्रीकांत परिवार के साथ गांव आ गए। इसी कड़ी में उन्होंने दहेज में देने के लिए बुलेट बाइक भी खरीद लिया था।

PunjabKesari

ये भी पढे़....पुलिस ने 2 लुटेरों को रंगे हाथों किया गिरफ्तार, Salwar suit पहनकर देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

दहेज में देने के लिए खरीदा था बुलेट मोटरसाइकिल
शनिवार की सुबह श्रीकांत रिश्तेदारों के साथ कपड़े की खरीदारी करने और शादी के कार्ड बांटने चले गए। इसी दौरान युवती की मां गांव में स्थित दूसरे घर में शादी की तैयारियों में जुटी हुई थी। तभी युवती अपने दूसरे घर के कमरे का दरवाजा बंद कर छत की कुंडी में बंधे दुपट्टे का फंदा बना लटक गई। इसके कुछ समय पश्चात ही परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार वालों ने युवती को फंदे से नीचे उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। बातया जा रहा है कि श्रीकांत गुजरात के बड़ोदरा में रहकर ठीकेदारी करते हैं। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

ये भी पढे़....मुगल गार्डन का नाम बदलने पर भड़कीं मायावती, बोलीं-  धर्मान्तरण, बायकाट व नफरती भाषणों के जरिए लोगों का ध्यान बांट रही सरकार

मरने से पहले मंगेतर से कर बयां किया दिल का दर्द
मिली जानकारी के मुताबिक, मरने से पहले युवती व्हाट्सएप पर अपने मंगेतर से चैटिंग कर रही थी। चैटिंग में युवती ने लिखा था कि 'मुझे नहीं पता था कि आप ऐसे निकलोगे भगवान करे आप को मुझसे अच्छी मिले, आप ने सिर्फ टाइम पास (Time Pass) किया मेरे साथ, बस आप को मुझसे प्यार ही नहीं था कभी'। युवती ने आगे लिखा कि 'मैं अब उस घर में कैसे आऊंगी, कैसे रहूंगी, अब मैं नहीं रह पाऊंगी उस घर में, आप ने मेरी इज्जत खराब कर दी, आप को कोई फर्क नहीं पड़ता हमारी शादी हो या न हो तो मैं अकेले नहीं रह पाऊंगी अब'। इसके बाद युवती ने अंत में लिखा कि 'बहुत गलत किया आपने'। यह बात युवती ने दोपहर के 12.32 मिनट पर कहीं थी। इससे पहले उसने फोम पर भी मंगेतर से बात की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static