पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगी युवती, जानिए वजह

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 05:41 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक 21 वर्षीय युवती अचानक पानी की टंकी पर चढ़ गई तथा जोर जोर से रोने लगी।  इस दौरान उसे बचाने के लिए जब उसका भाई ऊपर पहुंचा तो वह कूदने की धमकी देने लगी। यह दृष्य देखक लोगों की भारी भीड़ लगगई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए नीचे जाल लगाया इसी दौरान रेस्क्यू में सहयोग करते हुए आसपास देखने के लिए आए एक युवक भी पानी की टंकी पर पहुंच गया और बड़ी तीव्रता के साथ लड़की की निगाह बचते ही  लड़की को टंकी से पकड़ कर वापस पर ले जाने में कामयाब हो गया जिसके बाद लड़की के भाई व सहयोगी ने लड़की को टंकी से नीचे उतारने में सफलता पाई।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र  के आनंद विहार कॉलोनी कहा बताया जा रहा है। जहां पर  प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने एक पानी की टंकी पर अचानक एक 21 वर्षीय युवती चढ़ गई तथा जोर जोर से रो कर आत्महत्या करने की बात कहने लगी।  इसी दौरान उसे बचाने के लिए उसका भाई भी टंकी पर पहुंच गया। अपनी बहन से कुछ ही दूरी पर खड़ा हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए नीचे जाल लगाया।  देखने के लिए आए एक युवक भी पानी की टंकी पर पहुंच गया और बड़ी तीव्रता के साथ  लड़की को टंकी से पकड़ कर वापस पर ले जाने में कामयाब हो गया।  वही पुलिस भी लड़की को समझा कर उसके घर पहुंचाने के प्रयास में जुट गई। इस दौरान लड़की लगातार अपने घर ना जाने की जिद पर अड़ी हुई थी जिसके बाद पुलिस प्रशासन उसे अपने साथ लेकर थाने चला गया।

इस दौरान लड़की के भाई व पिता ने बताया कि लड़की मानसिक रूप से ठीक स्थिति में नहीं है जिसका मौलवी एवं भक्तों से लगातार उपचार चल रहा है। डॉक्टर से उपचार की बात पर उन्होंने कहा कि लड़की लगातार चार चार हवाएं होने की बात कहती है। इस कारण उसका उपचार डॉक्टरों के साथ-साथ मौलवी व भक्तों से कराया जा रहा है। ऊपरी ही शक्तियां उसे मरने के लिए विवश करती हैं। अगर परिवार की इस बात पर विश्वास भी करें की लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तो उसको भक्तों के चक्कर में ना पढ़कर किसी अच्छे से डॉक्टर के इलाज की सख्त आवश्यकता है । लेकिन एक बड़ा सवाल यह भी बना हुआ है यह लड़की बार-बार अपने परिवार के साथ घर जाने के लिए क्यों मना कर रही है यह तो पुलिस जांच के बाद ही क्लियर हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static