शिक्षा के मंदिर में छात्रा से किया रेप, पंचायत ने 62 हजार में कराया आबरू का सौदा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 01:34 PM (IST)

अमरोहा: यूपी के अमरोहा जिले में रेप का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां शिक्षा के मंदिर में स्कुल प्रबंधक के बेटे ने नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया है। आरोपी का इतने से भी मन नहीं भरा तो पीड़िता का हाथ धारदार हथियार से काटकर घायल कर दिया और स्कूल के कमरे में बंद कर फरार हो गया। पीड़िता समय से घर नहीं पहुंची तो परिजन ढ़ूढ़ते हुए स्कूल पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पहुंच गई और छात्रा को बंद कमरे से मुक्त कराया। छात्रा की बंद कमरे से मुक्त कराने का वीडियो वायरल होने पर पूरा मामला खुल कर सामने आ गया। पीड़ित परिवार ने मीडिया के सामने रो रो कर अपनी दास्तां सुनाई है। 
PunjabKesari
क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला थाना डिडोली क्षेत्र के हिन्द पब्लिक स्कूल का है जहां छात्रा कक्षा 6 में पढ़ती है। स्कूल से छुट्टी मिलने के बाद छात्रा इसी स्कूल स्कूल में साफ सफाई का काम करती है जिससे बदले उसे कुछ पैसे मिल जाते हैं। बीते सोमवार को छात्रा पढऩे पहुंची थी। शाम को जब छात्रा रोजमर्रा की तरह काम करने गयी तो स्कुल प्रबंधक का बेटा मोहम्मद कामरान स्कुल में मौजूद था। छात्रा को जब प्यास लगी तो प्रबंधक के बेटे ने उसे गिलास में रखा पानी पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गयी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और हाथ काटने की कोशिश की। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में कमरे में बंद कर फरार हो गया और बाहर से ताला लगा दिया। देर शाम जब छात्रा अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और ग्रामीणों के साथ ढूंढते ढूंढते स्कूल पहुंच गए। रात करीब 9 बजे पुलिस ने छात्रा को कमरे से मुक्त कराया। जब छात्रा को होश आया तो उसने पुलिस के सामने घटना की पूरी दास्तां सुनाई।पीड़िता को न्याय दिलाने की बात तो छोड़ ही दीजिए पंचायत ने उसकी आबरू का सौदा करा दिया वो भी मात्र 62 हजार रुपये में। आरोपी के तरफ से पीड़िता की मां को धमकी भी दी गई है। डरा सहमा पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है। 
PunjabKesari
मामले की लीपापोती कर रही पुलिस
पीड़ितों को न्याय दिलाने का दम भरने वाली यूपी पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाए पीड़ितों को ही धमका रही है। पीड़िता की मां और पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस दबाव बना रही है कि अगर कोई भी उनसे कुछ पूछे तो बता देना कि उनके साथ कुछ नहीं हुआ है। 

पुलिस और समाज के ठेकेदारों ने 62 हजार में तय किया आबरू का सौदा
स्कूल प्रबंधक के बेटे की करतूत का मामला सामने आने पर समाज के ठेकेदारों और डिडोली पुलिस ने गरीब नाबालिग छात्रा की आबरू की कीमत 62 हजार में लगाकर उसकी आवाज दबा दी। जब पूरा मामला जब मीडिया के सामने आया तो पीड़िता ने रो-रोकर मीडिया को पुलिस और समाज के ठेकेदारों की दास्तां सुनाई और डरी सहमी पीड़ित परिवार दहशत में है। डरा सहमा पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है। 
 
पुलिस ने धमकाया कि मुंह बंद रखना नहीं जेल चली जाओगी-पीड़िता की माँ
पीड़िता की माँ ने बताया कि थाने में पुलिस ने 60 हजार रुपये दिलवाए और 2 हजार रुपये पीड़िता को दवा के लिए दिए। पुलिस ने धमकाया कि मुंह बंद रखना नहीं जेल चली जाओगी। घर से जीप में बैठाकर जबरदस्ती पुलिस हमें और मेरी बेटी (पीड़िता) को थाने ले गई। डर के मारे मेरा कलेजा कांपने लगा। 

पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय की गुहार 
अमरोहा में शिक्षा के मंदिर में की गयी घिनौनी करतूत के बाद प्रबंधक के बेटे को पुलिस और समाज के ठेकेदार बचाने में कामयाब तो हो गयी लेकिन गरीब परिवार को किस तरह पुलिस ने डरा धमकाकर उसकी आबरू का सौदा कर दिया और अब परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है जबकि अमरोहा कप्तान इस पुरे मामले में बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static