प्रेमी के घर जाकर जहर खाई प्रेमिका,  मौसेरे भाई के साथ मिलकर शव को नहर फेंका...गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 02:10 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर ज़हर खाई अपनी प्रेमिका को नहर में फेंक दिया। वही परिजनों द्वारा लापता बेटी की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने मामले की जांच कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वही अब पुलिस गोताखोरों की मदद से नहर में फेंके गए शव की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला छपार थाना क्षेत्र बसेड़ा गांव का है। जहां की निवासी एक युवती सोनिया रविवार की दोपहर अचानक घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने जब सभी जगह तलाश करने पर भी जब कुछ नहीं पता चला तो, उसके पिता हरिश्चंद ने एसकी सुचना सोमवार को सम्बंधित थाने में की थी। साथ ही उन्होंने बताया था की पड़ोस में रहने वाले एक युवक अभिषेक के साथ उसकी बेटी बाते करती थी।

PunjabKesari

जिसके बाद पुलिस ने अभिषेक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि सोनिया ने उसके घर आकर ज़हर खा लिया था। जिसके बाद अभिषेक ने अपने मौसेरे भाई गौरव के साथ मिलकर सोनिया के शव को नहर में फैक दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अभिषेक और गौरव को गिरफ़्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गोताखोरों की मदद से नहर में शव की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया की कल दोपहर बसेड़ा निवासी हरिश्चंद ने चौकी पर आकर अपनी पुत्री सोनिया के लापता होने की सूचना दी थी। साथ ही हरिश्चंद ने बताया था कि पड़ोस के एक युवक अभिषेक के साथ उसकी पुत्री की बातचीत होती थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा अभिषेक से पूछताछ की गई तो उसने सारा गुनाह कबुल लिया। वही आरोपी अभिषेक का कहना है कि सोनिया ने उसके घर आकर जहर खा लिया था। जिसके बाद उसने सोनिया के शव को नहर में फेंक दिया था।

PunjabKesari

मृतका के भाई ने आरोपियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
मृतक युवती के भाई रजनीश का आरोप है कि अभिषेक ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर सोनिया का बलात्कार कर उसकी हत्या करने के बाद शव को कट्टे में डालकर नहर में फेंक दिया है। रजनीश ने बताया कि वह शहर से वापिस आकर, किताब पढ़ने लगा था और मां कपडे धो रही थी। वही मां ने देखा की सोनिया काफी समय से घर पर नहीं है। जिसके बाद उन्होंने सभी जगह पर सोनिया की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिली। इसी दौरान किसी ने बताया कि वह अभिषेक के साथ गई है। जिसके बाद मृतक के पिता और भाई ने थाने में आरोपी अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static