10 दिन पहले हुई प्रेमी-प्रेमिका की शादी, प्रेमिका ने जहर खाकर दी जान

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 08:11 PM (IST)

बिजनौर: इश्क़ में जीने मरने की कसमें खाने वाला प्यार शादी के बंधन की डोर में बंधे अभी चंद ही दिन गुज़रे थे कि नई नवेली दुल्हन ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पति ने भी जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं मृतक के परिजन का आरोप है कि दहेज न देने की वजह से जबरन पति ने बेटी को जहर देकर मार दिया। पुलिस इस पूरे मामले में कई पहलुओं से जांच पड़ताल में जुट गई है।

पिछले कई सालों से बिंदर सिंह पड़ोस की रहने वाली नीलम कौर आपस में बेहद प्यार करते थे हालांकि इस रिश्ते को लड़की के परिजन रज़ा मंद नहीं थे जिसकी वजह से कई बार दोनों की शादी को लेकर गाँव में पंचायत भी की गई। प्यार में अंधे प्रेमी-प्रेमिका की अभी 10 दिन पहले ही शादी हुई थी कि बीती रात नई नवेली दुल्हन ने घर में रखा ज़हरीले पदार्थ का सेवन कर लिया तो वहीं नीलम के पति बिंदर सिंह ने भी ज़हर खा लिया। नीलम की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि बिंदर की हालत नाजुक देखते हुए काशीपुर उत्तराखंड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जिसकी अभी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

पूरे मामले में मृतक के परिवारजनों की माने तो बिन्दर सिंह इनकी बेटी के साथ दहेज मांगने की खातिर मार पीट कर रहा था। जिसकी वजह से जबरन बिंदर सिंह ने नीलम को ज़हर देकर मार दिया है। फिलहाल तहरीर के आधार पर पुलिस दहेज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है लेकिन उसके अलावा पुलिस कई पहलुओं से जांच पड़ता ल कर रही है। ये पूरा मामला बिजनौर के थाना बढ़ापुर के भोगपुर इलाके का है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static