लव स्टोरी का खौफनाक अंत: प्रेमिका बोली- मैं जा रही हूं अपने प्रेमी के पास, वो मुझे बुला रहे हैं, फिर...

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 02:25 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ किए वादे को निभाने के लिए ट्रेन के आगे कूदकर मौत को गले लगा लिया। दरअसल, युवती के मुताबिक उसके प्रेमी की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। जिस गम को युवती भुला नहीं पाई। युवती ने एक सुसाइड नोट में अपने लव स्टोरी को बयां करते हुए लिखा कि 'वो तो अब इस दुनिया से चले गए, अब वादा निभाने की बारी मेरी है,मैं जा रही हूं अपने प्रेमी के पास, वो मुझे बुला रहे हैं। पुलिस ने शव के पास से उसके प्रेमी का आधार कार्ड बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। 

PunjabKesari

प्रेमी की हो चुकी है सड़क हादसे में मौत 
दरअसल, युवती के सुसाइड नोट के मुताबिक उसके प्रेमी की विगत दिनों फरेंदा क्षेत्र के ट्रक हादसे में मौत हो गई थी। सुसाइड  नोट में लिखा कि वो मेरे साथ जीने मरने की कसम खाएं थे, अब उनके विना मेरा रहना कोई मतलब है, मैं उनके पास जा रही है। युवती के पास से प्रेमी का आधार कार्ड पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सुसाइड नोट में प्रेमिका ने लिखी ये बातें
प्रेमिका ने लिखा कि अपनी मौत की जिम्मेदार मैं खुद हूं। इसमें मेरे घर परिवार का कोई दोष नहीं है। अगर कोई कसूरवार है भी तो वो है मेरी किस्मत जो मेरा साथ नहीं दी,  प्रेमिका ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि मायके में किसी युवती की जिंदगी तो गुजरती नहीं है। हर लड़की को पति के घर जाना होता है। मैं भी अपना जीवन साथी चुन ली थी। अपने मन मंदिर में उसको बसा ली थी, जो अब इस दुनिया में है ही नहीं। तो ऐसी जिंदगी का क्या मतलब, वो मुझसे वादा किये थे जिंदगी गुजारेंगे तुम्हारे साथ नहीं तो जान दे देंगे, वो तो अब इस दुनिया से चले गए। अब वादा निभाने की बारी मेरी है, मैं जा रही हूं, प्रेमी के पास वो मुझे बुला रहे हैं। 
 

कोचिंग जाने के बहाने घर से निकली थी युवती 
पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि शनिवार की सुबह सुमन कोचिंग पढ़ने की बात कह कर घर से निकली और बनकटी गांव के पास नौतनवा की तरफ से आ रही ट्रेन संख्या 5470 के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। उन्होंने बताया कि  ने बताया कि प्रेमी की मौत से आहत प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static