Gonda News: BJP प्रत्याशी करणभूषण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन का लगा आरोप

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 01:11 PM (IST)

UP News: कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करणभूषण सिंह पर एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाते हुए प्रशासन की ओर से तरबगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इम मामले में करण भूषण के साथ-साथ कुछ अज्ञात लोगों पर भी FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि इन्होंने बिना अनुमति के वाहनों का काफिला निकाला है।

आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का लगा आरोप
जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम करीब 7:00 बजे तरबगंज विधानसभा एफएसटी प्रभारी डॉ. सुमित कुमार की ओर से करणभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आरोप है कि बिना अनुमति वाहनों का काफिला निकालने के साथ ही उनके समर्थक आदर्श आचार संहिता और निषेधाज्ञा कानून की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलसर बाजार में शनिवार को काफिले में समर्थकों ने आतिशबाजी की थी।

PunjabKesari
मामले में की जा रही कार्रवाई
यह भी आरोप है कि आचार संहिता और निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद बेलसर चौराहे पर उनके काफिले में मल्टी शॉट क्रैकर फोड़े गए थे। इतना ही नहीं बिना अनुमति दर्जनों वाहनों के काफिले निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। इसके बाद यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। जांच के बाद डीएम के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने आचार संहिता उल्लंघन और बिना अनुमति काफिला निकालने के मामले को गंभीरता से संज्ञान लिया है। पुलिस की और से यह मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः हैवानियत की हदें पार; दोस्तों ने छात्र को बंधक बना निर्वस्त्र कर की पिटाई, फिर प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लगा दी आग
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें छात्र के साथ बर्बरता की हदें पार कर दी गईं। उसको निर्वस्त्र कर जमकर पीटा गया और फिर प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर जलाया गया है। छात्र चीखता और चिल्लाता रहा, लेकिन उन्हें कोई दया न आई। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static