गोरखपुरः कोरोना की चपेट में BRD मेडिकल कॉलेज के एसआईसी

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 02:17 PM (IST)

गोरखपुर: कोरोना महामारी का कहर उत्तर प्रदेश में तेजी फैला रहा है। हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना संक्रमण डॉक्टरों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। इसी बीच BRD मेडिकल कॉलेज के एसआईसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चार दिनों से उन्हें बुखार और सांस लेने में तकलीफ थी। इसके बाद उनकी जांच ट्रूनेट मशीन और आरटीपीसीआर से कराई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

BRD के प्राचार्य डॉ गणेश कुमार ने जानकरी देते हुए बताया कि एसआईसी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। यह चिंता का विषय है। फिलहाल उन्हें इलाज कि लिए कोरोना वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। उनके संपर्क में आने वाले लोगों से संपर्क किया जा रहा है। जिससे कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। बताया जा रहा है कि एसआईसी के संपर्क में 40 से अधिक लोग थे उनमें डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मचारी भी शामिल हैं। बीआरडी प्रशासन उनका सैंपल लेकर जांच कराने की तैयारी में जुट गया है।

गौरतलब है कि बीआरडी मेडिकल कालेज में नौ डॉक्‍टरों और तीन नर्सों को पहले ही कोरोना हो चुका है। एसआईसी, बीआरडी के 10 वें डॉक्‍टर हैं जिनमें कोरोना संक्रमण पाया गया है। एम्‍स गोरखपुर में इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static