गोरखपुर महोत्सव समिति ने सोनू निगम को जारी किया नोटिस, नहीं लौटाई रकम तो होगी विधिक कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 01:01 PM (IST)

गोरखपुरः भारतीय संगीत जगत की प्रमुख हस्ती व गायक सोनू निगम पर गोरखपुर महोत्सव समिति ने नोटिस जारी किया है। बॉलीवुड नाइट में हिस्सा न लेने के बावजूद सोनू निगम द्वारा फीस वापस न किए जाने पर यह नोटिस जारी किया गया है। समिति उपाध्यक्ष व DM के.विजयेंद्र पांडियन ने सोनू जारी नोटिस में कहा कि यदि वो 40 लाख रुपये की रकम 3 दिन में वापस नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि आयोजित महोत्सव के तीसरे दिन 13 जनवरी को सोनू निगम का कार्यक्रम तय था। एडवांस के तौर पर सोनू ने 40 लाख रूपए भी लिए थे। आयोजन शुरू होने से पहले 10 जनवरी को ओमान के सुल्तान काबुश बिन सईद अल सईद का निधन हो गया, जिसकी वजह से सरकार ने 13 जनवरी को राष्ट्रीय शोक घोषित कर दिया। ऐसे में महोत्सव समिति ने अंतिम दिन अर्थात 13 जनवरी का कार्यक्रम 14 जनवरी को करने का फैसला लिया लेकिन, नई तिथि पर प्रस्तुति देने के लिए सोनू राजी नहीं हुए। ऐसे में आनन-फानन सिंगर केके का कार्यक्रम आयोजित करना पड़ा था।

मैने किसी शर्त का उल्‍लंघन नहीं कियाः सोनू
इस पर सोनू निगम ने कहा कि मैं आधी रकम लौटाने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैंने किसी शर्त का उल्‍लंघन नहीं किया है और मैं महोत्‍सव में आने को तैयार था। महोत्‍सव का कार्यक्रम रद होने में मेरी कोई भूमिका नहीं है इसलिए प्रशासन रुपये लौटाने का दबाव नहीं बना सकता।

नई तिथि पर गोरखपुर आने से सोनू ने कर दिया था मना
13 जनवरी का कार्यक्रम निरस्‍त होने के बाद प्रशासन ने साेनू निगम के कार्यक्रम को 14 जनवरी को कराने का प्रस्‍ताव रखा था लेकिन 14 जनवरी को किसी अन्‍य कार्यक्रम में व्‍यस्‍त होने के कारण सोनू निगम ने गोरखपुर आने से मना कर दिया था। 

Ajay kumar