गोरखपुर मर्डर! महिला की हत्या कर जमीन में दफना दी लाश, आखिर क्यों शक के घेरे में मां?

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 04:26 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती की हत्या के बाद उसे नाले के किनारे गाड़ दिया गया। ग्रामीणों को इस बात का पता चलते ही उन्होंने पुलिस को सुचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कबजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि मामला गोरखपुर जिले के पिपराइच के पिपरा मुगलान गांव का है। जहां ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस को नाले किनारे दबी एक युवती की लाश मिली है। जानकारी के मुताबिक मृतक युवती शादीशुदा थी। जिसकी शादी करीब 4 साल पहले शाहजहांपुर जिले के बटखेरा थाना क्षेत्र के ग्राम भैसहवां हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी युवती ज्यादातर अपने मायके दुबौली में ही रहती थी। वही युवती के साथ उसका दो साल का बेटा भी रहता था। करीब एक हफ्ते पहले युवती की अपने बेटे के साथ गायब होने की खबर आई थी। जिसके बाद अब उसका शव बरामद हुवा है। वही सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों परिवारों से पूछताछ कर, आरोपी की तलाश में जुट गई है। वही युवती की पहचान ग्राम दुबौली निवासी राधिका उर्फ ज्योति (28) के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि युवती की हत्या को लेकर ग्रामीण मृतका की मां पर संदेह कर रहे हैं, जबकि मृतका की मां का आरोप है कि सप्ताह भर पहले  पुत्री दामाद के साथ घर से निकली थी और उसी ने उसकी हत्या की है। वही पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मां बेटी की हत्या क्यों करेगी यह बात समझ से परे है। उन्होंने कहा गले पर ऊपरी तौर पर दबाव के निशान हैं, लेकिन मौत कई दिन पहले हुई थी इस वजह से अभी  स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static