घटना से दहला गोरखपुर: पति-पत्नी व दो बच्चों की जलकर मौत, बेड पर पड़ी थी चारों की लाशें

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 11:37 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति-पत्नी और दो बच्चों के जले हुए शव बरामद हुए हैं। कमरे से धुंआ निकलता देख पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। गांव के लोग पारिवारिक कलह की बात कर रहे हैं। इस हृदयविदारक घटना से गांव में कोहराम मच गया है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
मामला जिले के गोला थाना इलाके के देवकली गांव का है। यहां के रहने वाले 42 वर्षीय इंद्रबहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। गांव के लोगों का कहना है कि उनका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार को सुबह उनके घर से धुंआ निकल रहा था। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो इंद्रबहादुर, उनकी 38 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी, 10 वर्षीय पुत्री चांदनी और 08 वर्षीय पुत्र आर्यन का जला हुआ शव एक ही बेड पर पड़ा था।
PunjabKesari
घटना के बाद इलाके में हड़कंप
जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। महिला के शरीर पर कई जगह कटने का निशान भी मौजूद हैं। मौके पर देखने से लग रहा है कि आग लगने के पूर्व संघर्ष भी हुआ है। कमरे से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही है। कमरे से केरोसिन की बदबू आ रही है। अभी शवों को कमरे से बाहर नहीं निकाला गया है। मौके पर लोगों की काफी भीड़ है।

क्या कहती है पुलिस?
एसपी साऊथ अरुण सिंह ने बताया की घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच चल रही है। जल्द ही वजह पता चल जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static