प्रियंका ने योगी पर साधा निशाना, कहा- नौकरी मांगने वाले युवाओं को प्रताड़ित कर रही सरकार

10/26/2021 1:49:12 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने युवाओं का समर्थन करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ''उप्र के युवा हाड़तोड़ मेहनत कर नौकरियों के लिए तैयारी करते हैं। उनके माता-पिता पसीना बहाकर उनकी पढ़ाई व तैयारी का खर्च उठाते हैं। बड़े ही शर्म की बात है कि भाजपा सरकार उन्हें इस कदर प्रताड़ित करती है कि नौकरी मांगने के लिए वे खून से पत्र लिखने को मजबूर कर रही है।

PunjabKesari

बता दें कि 69000 शिक्षक भर्ती को लेकर टेट, सुपर टेट पास अभ्यर्थी 4 माह से बेसिक शिक्षा निदेशालय पर धरना दे रहे है। अभ्यर्थियों की मांग है कि उन्हे नियुक्ति दी जाए। वहीं इस मामले में बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी का कहना है कि भर्ती प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूर्ण कर दिया गया है। बाकी बचे लोगों को अगली भर्ती में मौका दिया जाएगा। परंतु अभ्यर्थियों की मांग है प्रदेश में एक लाख 37 हजार पद खाली है। उसके बाद भी सरकार हमें न्युक्ति नहीं दे रही है।

PunjabKesari

अभ्यर्थियों की मांग है कि 68500 शिक्षक भर्ती के दौरान 22000 पद रिक्त हैं जिसे  69000 भर्ती में जोड़ा जाएं। उसके बाद टेट, सुपर टेट पास अभ्यर्थी को नियुक्ति दी जाए। इसके लिए धरना दे रहे अभ्यर्थियों ने सीएम योगी को खून से पत्र लिखा और नियुक्ति की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static