स्टेज पर दूल्हे ने किया KISS, भड़की दुल्हन ने शादी से किया इनकार तो चले लात-घूसे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 07:18 PM (IST)

संभलः जिले के बहजोई में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शादी समारोह के दौरान स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को किस (Kiss) कर दिया , जिसके बाद दुल्हन भड़क गई। इतना ही नहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे की पिटाई कर दी। घराती-बरातियों में लात-घूंसे चलने लगे। मामला कोतवाली तक पहुंच गया, जहां दोनों पक्षों ने संबंध तोड़ने की सहमति दे दी, इस तरह दूल्हे को बिना दुल्हन के ही घर लौटना पड़ा।

क्या है पूरा मामला?
थाना क्षेत्र के गांव पंवासा की युवती की शादी बीते रविवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में बिल्सी ( जिला बदायूं) के रहने वाले विपिन गोस्वामी के साथ हुई थी। लड़की वालों ने सोमवार को गांव में जयमाल का कार्यक्रम रख लिया। दूल्हा परिजनों के साथ पहुंचा। डीजे पर घराती-बराती खूब नाचे। खाने के बाद जयमाल शुरू हुआ। इस बीच दूल्हे ने मंच पर दुल्हन को किस कर दिया। इससे दुल्हन भड़क गई और वहां से उठकर कमरे में चली गई। परिवार के लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की। लेकिन वह किसी की भी बात सुनने को तैयार न थी. उसने स्टेज पर जाने से इनकार कर दिया। फिर क्या था दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे की पिटाई कर दी। दोनों ओर से लात घूंसे चलने लगे।

मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहाः दुल्हन 
परिजनों को साथ लेकर बहजोई थाने पहुंची दुल्हन ने थाना प्रभारी पंकज लवानिया को दूल्हे की हरकत के बारे में बताया। इसी बीच दूल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। वहां दुल्हन ने सबके सामने कहा, ''मैं अब इनके (दूल्हा) साथ नहीं रहना चाहती, अपने घर ही रहूंगी। मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहा। जो इंसान 300 लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है वह क्या ही सुधरेगा. इसलिए इस हरकत के लिए इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।''

'दूल्हे से लगाई थी दुल्हन ने शर्त'
दूसरी तरफ दूल्हा पक्ष ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि दुल्हन ने खुद दूल्हे से शर्त लगाई थी। जिसके मुबातिक, अगर दूल्हा उसे स्टेज पर सबके सामने किस करेगा तो वह उसे 1500 रुपये देगी। अगर वह ऐसा नहीं कर पाया तो उसे दुल्हन को 3000 रुपये देने होंगे. जब थाना प्रभारी ने इस बारे में दुल्हन से बात की तो उसने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं था।  उसने दूल्हे से कोई शर्त नहीं लगाई थी।

थाने में भी नहीं बनी बात हुआ ये समझौता
थाने में दोनों पक्षों के बीच इसी बात को लेकर बहस चलती रही। जिसके बाद दोनों पक्षों में इस बात पर समझौता हो गया कि दूल्हा दुल्हन अब अलग ही रहेंगे। थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि फिलहाल दोनों की शादी रजिस्टर्ड है इसलिए उन्हें तलाक लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया को पूरा करना होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static