दुल्हन के भाई से तकरार कर बुरे फंसे दुल्हे राजा, दुल्हन ने कहा- यहां से ले जाओ बैंड बाजा, नहीं करेंगे शादी

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 07:54 PM (IST)

अमरोहाः वरमाला से ठीक पहले दुल्हन के भाई से दूल्हे की तकरार बहुत महंगी पड़ गई। नाराज दुल्हन ने फेरे लेने से साफ इनकार कर दिया। काफी मान मनौव्वल के बावजूद भी बात नहीं और शादी कैंसिलतक हो गई।

PunjabKesari

फेरों की रस्म और खाने को लेकर हुई तकरार
नोगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर बंगर निवासी किसान ने बेटी की शादी पास के गांव मिर्जापुर निवासी युवक के साथ तय की थी। गांव मुकारी स्थित बैंक्वेट हाल में सोमवार रात बरात आई थी। मेहमानों ने खाना भी खा लिया तथा जयमाला का कार्यक्रम भी संपन्न हो गया था। उसके बाद बरात चढ़त होने लगी। जिसमे रात के तीन बजे गए। इस दौरान दुल्हन के भाई ने समय को देखते हुए दूल्हा व उसके स्वजन से खाना खाने को कहा तथा फेरों की रस्म पूरी करने को कहा। जिस पर दूल्हा से उसकी तकरार हो गई। बात इतनी बढ़ी की शादी की रस्मों में रुकावट पड़ गई।

PunjabKesari

भाई के साथ गाली-गलौज से नाराज दुल्हन ने शादी करने से किया इनकार
बताते हैं कि दूल्हे ने दुल्हन के भाई के साथ गाली-गलौज कर दी। दोनों तरफ के लोगों में कहासुनी हुई तो दुल्हन ने फेरे लेने से इनकार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी बात नहीं बनी। लिहाजा मंगलवार सुबह दोनों पक्षों में समझौता के लिए पंचायत बैठ गई। दोपहर तक बैंक्वेट हाल में पंचायत जारी थी। पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static