पहनी रह गई पगड़ी और शेरवानी...घोड़ी चढ़ने जा दूल्हे को अचानक आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 11:45 AM (IST)

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में एक शादी समारोह में खुशियों की जगह उस वक्त मातम छा गया जब दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। दरअसल, दूल्हा शादी से पहले मंदिर जा रहा था, इसी बीच उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस हादसे से पूरे घर में चारों तरफ चीख पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूल्हा एक महीना पहले ही शादी के लिए अपने गांव आया था। 

मामला जिले के अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव सीरवासूचंद का है। यहां के रहने वाले 22 साल के नीटू कुमार की आज शुक्रवार को बारात पास के ही चोहड़वाला गांव जा रही थी। बारात ले जाने से पहले जब नीटू मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहा था तभी अचानक नीटू को हार्ट अटैक पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शादी वाले दिन दूल्हे की मौत से जहां लड़के के घर में चीख पुकार मच गई, तो वहीं दुल्हन को ये खबर मिली तो वह बेसुध हो गई। 

दूल्हा का नाम नीटू है और वह सऊदी अरब में रहता था। मृतक नीटू कुमार एक महीने पहले ही सऊदी अरब से शादी के लिए अपने गांव सीरवासचंद आया था, लेकिन दुल्हन को घर लाने से पहले ही दूल्हे की मौत हो गई। इससे पूरे गांव के लोगों में मातम का माहौल बना हुआ है। शादी के दिन घर में कोहराम मच गया। दूल्हे के पिता ने अपने जवान बेटे की अर्थी को आग दी। वह फूट-फूटकर रो पड़े, जबकि नीटू की मां इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static