Aligarh में गुरु शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर लाया अपने घर और फिर....

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 01:59 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शिक्षक (Teacher) ने कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा (Student) का अपहरण (Kidnap) कर लिया। इस मामले में पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर (Teacher) को हिरासत में ले लिया है। जिससे गहनता से पूछताछ चल रही है। सीसीटीवी (CCTV) के माध्यम से टीचर (Teacher) की संलिप्तता इसमें पता चली। इस मामले में एसपी (SP) ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि नाबालिग बच्ची (Minor girl) की उम्र 12-13 साल की है। छुट्टी के उपरांत नाबालिग लड़की घर लौट के वापस नहीं आई। थाना गंगीरी में मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए लड़की को बरामद कर लिया है। लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपी शिक्षक को जल्द ही न्यायालय में पेश कर विधिक कार्रवाई प्रचलित की जा रही है।

PunjabKesari

क्लास टीचर ने अपनी ही कक्षा की छात्रा का किया अपहरण, गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, रात में घटना की सूचना मिलने पर थाना गंगीरी पर अधिकारियों द्वारा पहुंचकर अपने निकट पर्यवेक्षण में पुलिस की टीमें बनाई।  घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए अपहर्ता के घर पर पहुंच कर अपहर्ता की माता एवं परिजनों से पूछताछ की। जिनके द्वारा बताया कि सुबह वह स्कूल गई थी जो छुट्टी होने पर घर वापस नहीं आई। अपहर्ता की बरामदगी हेतु क्षेत्र में पड़ने वाले अस्पताल, बस स्टैंड, मंदिर एवं सार्वजनिक स्थानों पर टीमों को भेज कर तलाश कराया गया तथा सीसीआर एवं डीसीआर तथा दूसरे जिलों को सूचना देकर जानकारी का प्रयास किया। बच्ची के स्कूल के आने जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त की गई एवं अन्य टेक्नीकल संसाधनों का प्रयोग करते हुए जानकारी हुई कि अपहर्ता जनता इण्टर कॉलेज कस्बा गंगीरी में पढ़ती है और उसके अपरण में उसके क्लास टीचर की संलिप्तता है।

PunjabKesari

सातवीं की छात्रा को बहला-फुसलाकर शिक्षक लाया अपने घर किया दुष्कर्म
बताया जा रहा है कि बच्ची की बरामदगी हेतु तकनीकी संसाधनों को प्रयोग करते हुए अपहर्ता  को बरामद कर अभियुक्त टीचर को हिरासत में लिया गया। जानकारी हुई कि अपहर्ता की उम्र करीब 13 वर्ष है जो जनता इण्टर कॉलेज में कक्षा 7 में पढ़ती है। उसके क्लास टीचर द्वारा उसको अपने प्रभाव में लेकर अपनी गाड़ी में दिनांक 18.01.2023 को स्कूल की छुट्टी होने के बाद अलीगढ में अपने घर जो खाली है, में लेकर गया और वहीं पर रात्रि में रखा।  मुख्य अभियुक्त को हिरासत में लिया गया, जिससे गहनता से पूछताछ चल रही है। अभियोग में साक्ष्य के अनुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

ऑपरेशन खुशी के तहत रात भर के प्रयास में खुलासे पर एसएसपी ने दिया 25000 का इनाम
आपको बता दें कि यह घटना आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई थी। पुलिस की कृत कार्रवाई से जन मानस में सुरक्षा की भावना पैदा होकर पुलिस कार्रवाई की प्रशंसा की जा रही है। मुख्य अभियुक्त को हिरासत में लेकर और गहनता से पूछताछ की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा क्षेत्राधिकारी समेत पुलिस टीम को समयबद्ध तरीके से सफल अनावरण हेतु 25000 रुपए का ईनाम व प्रशस्त्रि पत्र दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static