लखीमपुर कांड पर बोले ओवैसी,कहा- आशीष की जगह अतीक नाम होता तो उसके घर चल जाता बुल्डोजर

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 06:43 PM (IST)

बलरामपुर: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर कांड को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा केंद्रीय मंत्री के अजय मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा को बचा रही है। ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा मंत्री को बेटा है इसलिए उसे बचाया जा रहा है। उन्होंने आशीष की जगह उसका नाम अतीक होता तो उसके घर पर अब तक बुलडोजर चला जाता। उसका नाम आशीष है पीएम मोदी का चेला है इस लिए सरकार उसे बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा मंत्री का बेटा सफाई दे रहा है कि वह दंगल में था परंतु किसानों ने बताया कि वह थार गाड़ी में था उसने गाड़ी चढ़ाई जिससे पांच किसानों की मौत हो गई। जब सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस दिया फिर मंत्री के बेटे आशीष को पुलिस बुलाती है। उन्होंने कहा 10 घंटे की पूछताछ में आशीष को 10 बार पुलिस नाश्ता खिलाती है। ऐसा लग रहा था कि बबुआ को पुलिस नहीं बुलाई है वह अपने ससुराल में अपने सास, ससुर से मिले आया है।

ओवैसी ने कहा अजय मिश्रा का संबंध ऊंची जाति से हैं लिए कैबिनेट नहीं निकाला गया। उन्होंने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश थी। मंत्री ने पहले ही किसानों को धमकाया था। सुधर जाओं नहीं मैं तुम लोगों को समझा दूंगा। उन्होंने बलरामपुर में जमकर निशाना साधते हुए कहा उत्तर प्रदेश की जेलों में 70 प्रतिशत मुसलमान सड़ रहे है इसका जिम्मेदार कौन है। उन्होंने एक किसान की मौत का जिक्र करते हुए कहा उनका बेटा भारत की फौज में देश की सरहद की हिफाजत कर रहा है और वह किसानी करके देश की लोगों की सेवा करूगा।

गौरतलब है कि केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने अपने पुत्र को बेगुनाह बताते हुए दावा किया था। आशीष के नेपाल भागने की खबरो पर विराम लगाते हुए उन्होने कहा था कि वह घर पर है और जांच में पूरा सहयोग देने को तैयार है। इस बीच क्राइम ब्रांच में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के आवास पर दो बार नोटिस चस्पा कर आशीष को पुलिस लाइन में हाजिर होने के निर्देश दिये थे। पहली नोटिस के अनुसार उसे शुक्रवार को हाजिर होना था मगर वह नही आया जिसके बाद शुक्रवार को एक और नोटिस चस्पा कर उसे आज 11 बजे हाजिर होने को कहा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static