हरदोईः शार्ट सर्किट से लगी आग से नवजात बच्ची समेत दम्पति की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 09:13 PM (IST)

हरदोईः जिले के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग से दम्पति व उनकी 28 दिन की बच्ची की जलकर मौत हो गयी। हादसे के दौरान मासूम बालिका की मौत हो गयी जबकि माता-पिता झुलस गए थे जिन्होंने लखनऊ में दम तोड़ दिया।

कैसे हुआ हादसा? 
बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कटारपुर मे रात लगभग 2 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी। आग की लपटें देख लोगों में हड़कम्प मच गया। घर के अंदर 25 वर्षीय विमलेश और उसकी 22 वर्षीय पत्नी पुष्पा व 28 दिन की पुत्री सो रही थी जो झुलस गई। आग लगने की सूचना पर ग्रामीणों और पुलिस ने पति पत्नी को किसी तरह बाहर निकाल लिया लेकिन बच्ची की जलकर मौके पर ही मौत हो गयी। दम्पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। आग से गृहस्थी का सामान भी जलकर खाक हो गया।दोनों का विवाह एक साल पहले हुआ था।एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम है जबकि गांव में मातमी सन्नाटा है।

PunjabKesari

आग कैसे लगी इसकी जानकारीः राजू प्रधान
मृतक के परिजन राजू प्रधान ने बताया कि बहुत दुखद हादसा हुआ है। जिसमें बच्ची और उसमे मां-बाप की मौत हो गई है। आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। विधायक जी ने बहुत सहयोग किया है। उन्होंने ही आईसीयू में भर्ती करवाया है। बारबार फोन पर भी हमसे हाल चाल लेते रहे। लेकिन सौभाग्य सही नहीं था जान बच नहीं सकी।

PunjabKesari

कमरे में सो रहे पति पत्नी की आग लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे
सत्येंद्र सिंह, सीओ बिलग्राम हरदोई ने बताया कि ग्राम विलग्राम में कमरे में सो रहे पति पत्नी की आग लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनो का ईलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ में हो रहा था। जानकारी हुई है कि उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static