शादी समारोह में हर्ष फायरिंग बनी आफत, दो बच्चों समेत 7 लोग घायल... मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 11:43 AM (IST)

नोएडा: जनपद के थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में बीती रात को एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में दो बच्चे समेत सात लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में सोमवार की रात को सुंदर सिंह के दो बेटों की बारात आई थी। बारात की घुड़चढ़ी हो रही थी। उन्होंने बताया कि बारात गांव के मंदिर पर पहुंची तो शादी समारोह में शिरकत कर रहे एक युवक ने खुशी में हथियार से गोली चलाई। पुलिस के मुताबिक गोली के छर्रे लगने से मंदिर के पुजारी आशीष तिवारी, शिवम, पीयूष शर्मा और किन्नु सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों को वहां से आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त योगेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में अच्छेजा गांव निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर राहुल नामक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी की तलाश की जा रही है। जनपद गौतम बुद्ध नगर में हर्ष फायरिंग पूरी तरह से प्रतिबंधित है। पुलिस को शक है कि घटना में प्रयुक्त हथियार अवैध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static