दो माह पहले घर से भागी युवती का कटा सिर कुएं से बरामद, कागज के टुकड़े से हत्यारों तक पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 05:57 PM (IST)

फतेहपुर: जिले के असोथर थाना क्षेत्र में से मिले सिर विहीन अज्ञात युवती के शव के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक कुएं से उसका कटा सिर बरामद कर इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, युवती रायबरेली जिले की रहने वाली थी और दो महीने पहले प्रेमी के साथ भागी थी।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने बताया कि असोथर पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार को सरवल गांव के खेत से एक अज्ञात युवती का सिर विहीन शव बरामद किया था। इस सिलसिले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो करीब-करीब घटना का खुलासा हो गया है और संदिग्धों की निशानदेही पर सोमवार को सेवरामऊ गांव के पास के एक कुएं से युवती का कटा सिर बरामद कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि युवती की पहचान भी हो गयी है। वह रायबरेली जिले की रहने वाली थी और दो माह पहले अपने प्रेमी के साथ घर से भागी थी।

एसपी ने बताया कि युवती की हत्या का मुख्य आरोपी और उसका प्रेमी फिलहाल फरार है, उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। वहीं, असोथर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रणवीर बहादुर सिंह ने बताया कि शव के पास से एक कागज के टुकड़े में लिखे दो मोबाइल फोन के नम्बर पुलिस को मिले थे, जिनकी छानबीन करने पर पुलिस दोनों हत्यारोपी युवकों तक पहुंची और घटना का खुलासा हो गया।

गौरतलब है कि शनिवार को पुलिस ने सरवल गांव की नहर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर हइया दुबे के खेत से 22-23 साल की एक युवती का सिर विहीन शव बरामद किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static