फतेहपुर में दिल दहला देने वाली वारदात: शख्स ने बड़े भाई-भाभी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 01:41 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के खागा इलाके में बृहस्पतिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने पैसों के विवाद में अपने बड़े भाई और भाभी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरवार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धवल जायसवाल ने बताया कि खागा थाना क्षेत्र के टिकारी गांव में संदीप उर्फ मोदीलाल तिवारी ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने सगे भाई धर्मेंद्र तिवारी (40) और उसकी पत्नी रूबी तिवारी (37) की हत्या की हत्या कर दी।  उन्होंने बताया, ‘‘अब तक की जांच में सामने आया है कि भैंस बेचने से मिले धन के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ था। इसी बात पर संदीप ने अपने भाई और भाभी की कुल्हाड़ी से हमला करके उनकी हत्या की है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्यारोपित, मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि भैस बेचने के रुपयों के विवाद के कारण छोटे भाई ने सगे बड़े भाई व भाभी पर कुहाड़ी से हमला कर दिया। बड़े भाई की मौके पर मौत हो गई और भाभी की इलाज के दौरान खागा सीएचसी में मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static