सहारनपुर: 26 जनवरी को लेकर हाई अलर्ट, रेलवे स्टेशन और सार्वजनिक स्थलों की बढ़ाई गई सुरक्षा

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 03:20 PM (IST)

सहारनपुर: सहारनपुर में 26 जनवरी को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है। रेलवे स्टेशन और सार्वजनिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई  है। होटलों रेलवे स्टेशन व बस अड्डों से लेकर सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस तैनात रहेगी। रेलवे स्टेशन की मॉनिटरिंग सीसीटीवी कैमरे से की जा रही है। साथ ही डॉग स्क्वायड द्वारा रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग की गई।

सहारनपुर में गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।  इस दौरान डॉग स्क्वायड से सभी प्लेटफॉर्म की चेकिंग की गई और संदिग्धों की तलाशी भी ली जा रही है।

 डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल के अनुसार गणतंत्र दिवस को देखते हुए तीनों जिलों में सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है।  होटल, बस अड्डों, रेलवे स्टेशन समेत सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग की जा रही है।  पुलिस को मुज़फ़्फरनगर, सहारनपुर और शामली जिलों में 24 घंटे अलर्ट मोड पर रखा गया है । इस दौरान कोई भी संदेह होने पर पूछताछ की जा रही है।
डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने आमजन से अपील की है कि गणतंत्र दिवस को आपसी सौहार्द के साथ मनाए । सफर करते हुए रेलवे स्टेशन या सार्वजनिक स्थलों पर कोई भी संदिग्ध गतिविधिया दिखाई देती है, तो तुरंत पुलिस को सूचित कर दें।

PunjabKesari

वहीं  रेलवे पुलिस का कहना है कि लगातार निगरानी की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की 24 घंटे मॉनिटरिंग की जा रही है। यात्रियों से अपील की जा रही है कि अगर वह ट्रेन में बस में या किसी भी सार्वजनिक स्थल पर कोई लावारिस वस्तु या संदिग्ध गति विधि को देखते हैं तो तुरंत इसकी सूचना नज़दीकी पुलिस को दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static