हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है… विपक्ष चुप है क्योंकि उसका वोट बैंक ना खिसक जाए: योगी

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 06:45 PM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगला देश में हो रहे हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं पर जो अत्याचार हो रहा है वो गलत है…विपक्ष चुप है? क्योंकि उसका वोट बैंक ना खिसक जाए। उन्होंने कहा कि, जो बांग्लादेश में हो रहा है, वो 90 फीसदी हिंदू दलित समुदाय से है, लेकिन जिनके मुंह सिले हुए हैं, उन्हें मालूम है कि बांग्लादेश का हिंदू उनका वोटर नहीं है।

 उन्होंने कहा कि जो राम के अस्तित्व को नहीं मानते, वह दुनियां में कही हो रहे हिन्दू पर अत्याचार की आवाज नहीं उठाते क्यों कि वह जानते है कि वह हमारा वोट बैंक नहीं है। उन्होंने कहा कि जो बंगला देश में हो रहा है वह ठीक नहीं है, यह मुद्दा पक्ष विपक्ष का नहीं है बल्कि मानवता को बचाने का है।

आप को बता दें कि बांग्लादेश में शेख हसीना ने इसी हफ्ते सोमवार को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है, उसके बाद वहां पर नए अंतरिम सरकार की गठन भी शुक्रवार को हो गई, लेकिन, इस दौरान सोशल मीडिया पर परेशान करने वाली तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।  इसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे हिंदुओं की हत्या की जा रही है, घरों-मंदिरों में आग लगा दी जा रही है और महिलाओं की किडनैपिंग हो रही या उनको मारा-पीटा जा रहा है। बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार को देखते हुए अमेरिका के न्यूयॉर्क में यूएन के हेडक्वार्टर के बाहर एकत्रित होकर लोगों ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static