ऑनर किलिंगः बेटी के प्रेम संबंधों से परेशान पिता ने की गला दबाकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 08:42 PM (IST)

कानपुरः रावतपुर थाना क्षेत्र के राधा बिहार में पुत्री के प्रेम संबंधों से परेशान होकर नशेबाज पिता ने अपनी ही पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के छोटे भाई ने देखा तो मां को फोन से जानकारी दी। सूचना पाकर मायके गई मां वापस आई तो घटना की जानकारी हुई। मां के रोने पीटने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। परिजनों ने रावतपुर पुलिस को सूचना दी। ऑनर किलिंग का मामला सुन मौके पर एडिसिपी वेस्ट लखन यादव, एसीपी विकास पाण्डेय सहित रावतपुर थाना प्रभारी नीरज ओझा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

ऑनर किलिंग का है मामला? 

रावतपुर थाना क्षेत्र में आज ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया जहां हत्यारे पिता श्याम बहादुर दिवाकर ने अपनी 16 वर्षीय पुत्री की डाटा केबल से गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी संगीता ने बताया कि पति श्याम बहादुर नशे बाजी के चलते अक्सर मारपीट करता था। कल रात में भी पति ने उसके साथ मारपीट की जिसके चलते वह अपने मायके श्याम नगर चली गई थी। आरोपी पति भी उसके साथ गया था। जहां से आरोपी पति वापस घर आ गया था। संगीता ने बताया कि उसका 13 वर्षीय बेटा और मृतका पुत्री घर पर ही थी। बेटे ने आज सुबह फोन कर घटना की जानकारी दी। वह घर आई तो बेटी को मृत पाकर पुलिस को फोन किया। बेटी पिछले 1 माह से बीमार चल रही थी।

PunjabKesari

आरोपी पिता ने कबूल की हत्या
हत्यारोपी पिता श्याम बाबू दिवाकर ने बताया कि वह जयपुर में केक बनाने का काम करता था। बीते 12 तारीख को वह कानपुर अपने घर आया था।बेटी के प्रेम संबंध श्याम नगर निवासी मोनू नाम के युवक से चल रहा था। मना करने के बावजूद भी मृतिका बेटी और अपने प्रेमी मोनू से फोन पर बात किया करती थी। जिससे नाराज होकर उसने आज सुबह 11 बजे अपनी पुत्री की डाटा केबल से गला दबा कर हत्या कर दी है।

मामला ऑनर किलिंग का है जैसाः एडीसीपी
एडीसीपी लखन यादव ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग का है जैसा कि परिजनों ने बताया कि रविवार रात आरोपी पिता ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ मारपीट की थी। प्रेम संबंध की भी बात सामने आई है परिजनों की ओर से मिली तहरीर और साक्ष्य संकलन के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static