कलयुगी पत्नी की खौफनाक साजिश: अपने ही बॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या, पत्नी समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 03:28 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में मिले अज्ञात शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि हत्या के पीछे उसकी पत्नी की साजिश थी। मृतक की पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध थे जिसे लेकर पति पत्नी में विवाद होता था। पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। पुलिस ने बताया कि घटना के दिन उसके दोस्त ने उसके साथ बैठकर शराब पिलाई। उसके बाद जब उसे नशा हो गया तो उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को छिजारसी इलाके में फेंक कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक 4 दिसंबर को ब्रिज किशोर की हत्या करके  शव फेक दिया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। सर्विलांस और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पुलिस ने उसके दोस्त को संदिग्ध मान कर गिरफ्तार किया। पुलिस जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

शुभम पटेल के मुताबिक दरअसल पूरा मामले का ताना बाना बनाने वाली कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी पुष्पा ही थी। जिसके मृतक के दोस्त शीलेन्द्र के साथ अवैध संबंध थे। जिस वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया बीती चार दिसंबर को मृतक की पत्नी ने उसके दोस्तों को 500 रुपए ऑनलाइन दिए। जिससे आरोपियों ने मृतक के साथ बैठकर शराब पी ओर गाला रेत कर उसकी हत्या कर शव को वहीं फेंक कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने सर्विलांस ओर अन्य जानकारी जुटाते हुए महज़ 4 दिन में इस हत्या कांड का खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमे मृतक की पत्नी भी शामिल है। पुलिस ने मृतक की पत्नी पुष्पा शीलेन्द्र और नन्हे को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static