सहारनपुर में भीषण हादसा; सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 12:39 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से एक तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। इस हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं बुरी तरह से घायल हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

तेरहवीं के कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा चिलकाना थाना इलाके में हुआ। इस सड़क हादसे में एक बच्चे और उसके पिता की मौत हो गयी जबकि बच्चे की मां और चाची की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि जिले के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के हुसैनपुर गांव निवासी सुनील (28) अपनी पत्नी राखी (26), भाभी पूनम (29) और एक साल के पुत्र जयदेव के साथ चिलकाना क्षेत्र में एक रिश्तेदारी में तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। शुक्रवार देर शाम ये सभी लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी थाना चिलकाना क्षेत्र में उनकी मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गई।

यह भी पढ़ेँः यूपी उपचुनाव: सपा ने जारी की 19 स्टार प्रचारकों की सूची, अखिलेश-शिवपाल के साथ डिंपल यादव भी करेंगी प्रचार

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
इस घटना की सूचना मिलते ही चिलकाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने सुनील और उसके पुत्र जयदेव को मृत घोषित कर दिया जबकि राखी और पूनम की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें उपचार के लिये एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, ट्रैक्टर चालक वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static