फर्रुखाबाद में भीषण सड़क हादसा: बस व ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 11:54 AM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां रविवार सुबह फर्रुखाबाद से सवारियों को लेकर दिल्ली जा रही साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस नवाबगंज मंझना मार्ग पर गांव नगला जोघा के निकट सामने से आ रहे ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में ट्रक चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

दुर्घटना में रोडवेज बस चालक जनपद अलीगढ़ के थाना कोल पनेठी के गांव महमूदपुर जमालपुर निवासी लखन कुमार शर्मा उछलकर लगभग पांच मीटर दूर सड़क पर जा गिरे। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक का शव ट्रक में ही फंस गया। ट्रक चालक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। भीषण सड़क हादसे में बस परिचालक फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज के गांव बिड़ैत निवासी अजय कुमार व बस में सवार बडौला निवासी राकेश, फर्रुखाबाद निवासी नीलम पत्नी अमित कुमार व उनका 17 वर्षीय पुत्र अर्पित व अखिलेश घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। गंभीर रूप से घायल करीब 6 यात्रियों को जिला मुख्यालय स्थित लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है। डीएम व एसपी ने मौके पर पहुंचकर घायलों से जानकारी की। उन्होंने सीएमओ को घायलों का उचित उपचार करने के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj