भीषण सड़क हादसाः राहगीरों पर पलटी तेज रफ्तार बस, 2 की दर्दनाक मौत, 10 घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 01:01 PM (IST)

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बस दो राहगीरों पर पलट गई। हादसे इतना भयानक था की मौके पर ही दोनों राहगीरों की मौत हो गई। वहीं, बस के पलटने से बस में सवार 10 से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े... UP में ठंड का सितम जारीः शीतलहर से छाया घना कोहरा, तापमान में 7 डिग्री तक आई गिरावट

1 को बचाने के चक्कर में 2 की गई जान
बता दें कि हादसा जिले के नीमगांव थाना के क्षेत्र में स्थित अमघट गांव के पास है। जहां मैगलगंज से लखीमपुर आ रही एक निजी बस जब
अमघट गांव के पास पहुंची तो एक बाइक सवार को बचाने के चलते सड़क किनारे चल रहे 2 राहगीरों पर पलट गई। जिससे दोनों राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस सावर 10 से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

और पढ़ें...
* प्रेमी संग भागी युवती के परिजनों की घिनौनी करतूत, दारोगा को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और वर्दी भी फाड़ी
* Christmas पर धर्म परिवर्तन कराने की चल रही थी साजिश! आरोपी पादरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग मामूली रूप से घायल हुए है। जिनको प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया है।

Content Editor

Harman Kaur