बाराबंकी: स्कूल से झंडारोहण के बाद घर जा रही छात्रा के ऊपर गिरा भारी-भरकम पेड़, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 03:52 PM (IST)

बाराबंकी: जिले के फतेहपुर में स्कूल से स्वतंत्रता दिवस मनाकर घर जा रही एक हाई स्कूल की छात्रा हादसे का शिकार हो गई। छात्रा जब साइकिल से अपने घर जा रही थी उसी दौरान फतेहपुर ब्लॉक चौराहे के पास उसके ऊपर एक भारी-भरकम पेड़ गिर गया। मौजूद लोगों ने किसी तरह पेड़ को हटाकर छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी । छात्रा की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां फतेहपुर कस्बे में चल रहे नेशनल इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा सुहानी स्वतंत्रता दिवस मना कर जा घर रही थी। छात्रा स्कूल से अपनी साइकिल से घर के लिए निकली ही थी कि कुछ दूर आगे फतेहपुर ब्लॉक चौराहे के पास उसके ऊपर एक भारी भरकम पेड़ गिर गया।

पेड़ गिरने के बाद चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने पेड़ को हटाकर छात्रा को सीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static