हमीरपुर में हैवानियत! प्रेमी के साथ युवती को जंगल में पकड़ा, निर्वस्त्र कर युवकों ने बेल्ट से पीटा... मांगती रही रहम की भीख

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 11:54 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में एक युवती को निर्वस्त्र कर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दिख रहा है कि लड़की रहम की भीख मांगती रही, इसके बावजूद युवकों का दिल नहीं पसीजा। वे उसके साथ मारपीट और अश्लीलता करते रहे। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो 16 अगस्त की दोपहर तीन बजे का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती आधा दर्जन के आसपास युवकों से घिरी हुई है। युवकों का झुंड युवती के साथ मारपीट करते हुए निर्वस्त्र कर रहा है। कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे तीन युवकों को शिनाख्त करने के बाद पकड़ा है। अन्य की तलाश की जा रही है।

इस संबंध में एसपी शुभम पटेल का कहना है कि 16 अगस्त की दोपहर में सिटी फॉरेस्ट के जंगल में एक लड़का और लड़की आपत्तिजनक स्थिति में थे। तभी आस-पड़ोस के तीन-चार व्यक्ति व कम उम्र के कुछ लड़के वहां पहुंचकर उनके साथ मारपीट करते हुए कपड़े खींचने व वीडियो बनाने लगे। पैसे की मांग भी कर रहे थे। इस सूचना के आधार पर व प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सदर कोतवाली पुलिस ने तत्काल वीडियो के माध्यम से पहचान करा कर तीन आरोपियों कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप व मोहम्मद फजल को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वीडियो के माध्यम से अन्य को चिन्हित कराकर वैधानिक की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static