दहेज के लिए पति और ससुर ने नवविवाहिता को उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 06:28 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नवविवाहिता की कथित तौर पर दहेज के लिए हत्या करने के मामले में पुलिस ने उसके पति और ससुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज बुधवार को उन्हें अदालत में पेश किया था। जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

क्या कही है पुलिस?
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले सलारपुर गांव में अंशु नाम की नवविवाहिता की कथित तौर पर दहेज के लिए हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद महिला के परिजनों की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल
उन्होंने बताया, ‘‘इस मामले में महिला के पति बिट्टू और ससुर राजीव को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।'' सिंह ने बताया कि बुधवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें.....
- 'Congress का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग के नए संस्करण जैसा...', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM योगी

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग के नये संस्करण की तरह है, इसे न्याय पत्र कहा जाना न सिर्फ हास्यास्पद है बल्कि शर्मनाक भी है। कांग्रेस का घोषणा पत्र वास्तव में अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जातियों के प्रति, भारत की सनातन आस्था के प्रति अन्याय पत्र है। कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग के नए वर्जन के जैसा है। देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल का प्रतिनिधित्व करता हो, इससे ज्यादा शर्मनाक दूसरा कुछ और नहीं हो सकता।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static