पति की पीट-पीटकर हत्याः आरोपी पत्नी समेत 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विवाद की वजह जानकर रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 07:04 PM (IST)

बाराबंकी: भाइयों के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर मार डालने की आरोपी पत्नी को पुलिस ने भाइयों सहित बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को यह हत्या महज इस लिए की गई थी क्योंकि पति अपनी बहन को एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी उपहार में देना चाहता था। इस घटना पूरा जिला स्तब्ध है।

PunjabKesari

ननद को उपहार में एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी देने को लेकर हुआ था विवाद
बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसावा गांव के निवासी 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्र की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना है। शादी की तैयारियों में चंद्र प्रकाश भी लगा हुआ था। वह अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाहता था। लेकिन उसकी पत्नी छवि मिश्रा इसका विरोध कर रही थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में मंगलवार को कहासुनी शुरू हुई। इसी दौरान महिला ने रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा रामनगर के मोहल्ला कादिराबाद स्थित अपने मायके से भाई सहित दूसरे लोगों को बुला लिया। जब घर में शादी के लिए मंडप रखा जा रहा था, तब उसी जगह पत्नी के मायके से आए लोगों ने चंद्र प्रकाश को ईंटों और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चंद्रप्रकाश को सीएचसी घूंघटेर पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक का एक वर्ष का बेटा गोपाल भी है।

PunjabKesari

चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैः सीओ फतेहपुर 
सीओ फतेहपुर डॉ.बीनू सिंह ने बताया कि पत्नी ननद की शादी में एलईडी टीवी देने का विरोध कर रही थी। इसी को लेकर विवाद हुआ और युवक की जान चली गई। अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार लोगों में मृतका की पत्नी छवि, हिमांशु बाजपेई उर्फ लालू पुत्र उदय प्रताप वाजपेई, विकास वाजपेई पुत्र उदय प्रताप बाजपेई, सुधांशू बाजपेई पुत्र उदय प्रताप बाजपेई शामिल हैं। इसके अलावा एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया गया है। जबकि व अभियुक्त मोनू उर्फ आकाश बाजपेई व पुत्र सत्यप्रकाश बाजपेई और प्रदीप क शुक्ला पुत्र अहिरवादीन शुक्ला की व पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static