नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पत्नी के चरित्र पर करता था शक

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 05:11 PM (IST)

Farrukhabad Crime News: यूपी में फर्रुखाबाद के कमालगंज क्षेत्र में नशे में धुत एक व्यक्ति ने कथित रूप से लाठी से प्रहार करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मंगलवार को बताया कि कमालगंज क्षेत्र के नगला जोध गांव में धीरेंद्र ने सोमवार रात अपनी पत्नी आरती (32) के सिर पर लाठी से प्रहार करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। कुमार के अनुसार, आरती को कमालगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि धीरेंद्र को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। उनके मुताबिक इस मामले में आरती के भाई राजीव की तहरीर पर धीरेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कुमार ने बताया कि आरती का 12 वर्ष पहले धीरेंद्र से विवाह हुआ था। उनके 3 बच्चे हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें.... Mirzapur News: मड़ई में सो रहे किसान की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम
Mirzapur News: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के अदलहाट क्षेत्र में एक किसान की गला रेत कर हत्या कर दी गई। उसका शव मंगलवार सुबह पाया गया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि टेढुआ गांव निवासी सोहन यादव (50) घर के पास अपनी मडई में सोया हुआ था। वहां पशुओं के लिए चारा और चारा काटने की मशीन थी। घर के लोग मकान में थे। बीती रात किसी समय सोहन की गला रेत कर हत्या कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static