भाईयों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 08:30 PM (IST)

फिरोजाबादः चाल चलन ठीक न होने के शक में पति ने भाईयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और शव को खेत में ले जाकर जला दिया। थाना मक्खनपुर पुलिस टीम ने बुधवार को महिला की हत्या कर शव जलाने के मामले में वांछित तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को जेल भेजा है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने भाई के साथ मिलकर भाभी की  हत्या की साजिश रची थी।

थानाध्यक्ष मक्खनपुर प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर महिला की हत्या कर शव को गायब करने के मामले में वांछित चल रहे तीन अभियुक्तों मुकेश कुमार, श्याम मोहन उर्फ श्यामू व अक्षय यादव पुत्रगण सुरेन्द्र सिंह निवासीगण निहालपुर थाना मक्खनपुर को सैय्यद तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से पूछताछ में पुलिस ने किया ये खुलासा
पुलिस के अनुसार अभियुक्तों ने बताया कि उनका बड़ा भाई अवनीश ट्रक ड्राइवर है। उसका अधिकतर बाहर आना-जाना रहता था। बड़े भाई अवनीश की पत्नी विनीता अपनी मर्जी से काम करती थी तथा बिना बताये जहां मन करता चली जाती थी। हम लोग उसके बारे मे उल्टी सीधी बातें सुनते थे। विनीता को अवनीश ने काफी समझाया था लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। बीते 25 अगस्त को अवनीश गाड़ी लेकर दिल्ली गया था विनीता ने उससे फोन कर कहा था कि उसे पैसों की जरूरत है। तब अवनीश ने उसे घर बुलाया तथा काफी समझाया। परन्तु विनीता ने कहा कि मैं अपने हिसाब से काम करूंगी। इसके उपरान्त अवनीश ने हम लोगों से सलाह मशविरा कर विनीता का दुपट्टे से गला घोंट दिया तथा शव को अपने खेत में ले जाकर जला दिया और हम लोग फरार हो गये थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static