UP Election: ओवैसी बोले- मैं अपनी ज़ुबान का सौदा नहीं किया मैं राजनीति करने आया हूं

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 06:58 PM (IST)

सम्भल: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के (AIMIM)चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने संभल विधानसभा की सदर सीट से AIMIM के प्रत्याशी मुशीर खान के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। ओवैसी ने इस दौरान सपा, बसपा, बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप इन पार्टियों से बिना डरे AIMIM प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करे। उन्होंने कहा मेरे ऊपर हमला इस लिए किया गया क्यों कि उनके खिलाफ बोलता हूं। मेरे ऊपर हमला करने वाले गोडसे की औलाद है।

PunjabKesari

 उन्होंने कहा कि हम सामाजिक समानता, सामाजिक न्याय की बात करते है जो उन्हे अच्छी नहीं लगती है।  उन्होंने कहा हम आप की इज्जत का सौदा नहीं करने वाले हैं बल्कि अधिकार दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे है। हम राजनीति करने आए है दौलत कमाने के लिए राजनीति नहीं कर रहे है। उन्होंने कहा मुस्लिमों को केवल वोट के लिए इस्तेमाल किया गया है। उन्हे 70 सालों में उन्हे हक नहीं मिला है।  ओवोसी ने कहा हम मदारी है सापो का ज़हर निकलना जानते है इन का फन इनका ज़हर कैसे निकलता है ।

PunjabKesari

उन्होंने कहा मेरी बेटियां क्या पहनती है इसमें आप को क्या दिक्कत है। AIMIM प्रमुख ने कहा कि बाबू सिंह कुशवाहा कुशवाहा पुष्पा को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।  दूसरा मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक समाज का होगा। उन्होंने कहा मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया। परंतु हमला करने वालों को ये नहीं पता कि जिसको ऊपर वाले ने जीवित रखना है कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। उन्होंने कहा मेरे ऊपर हमला करने वाले सलामत रखने का गोडसे की सन्तान है। एक औवोसी को मारोगे तो लाखों बेटे का जन्म होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static