ओवैसी का तीखा हमला- मैं BJP की आंख में आंख डालकर बात करता, इसलिए मेरे ऊपर गोलियां चलाई गईं

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 10:14 AM (IST)

बागपत: आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी कार पर फायरिंग के बाद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि वह भाजपाइयों की आंख में आंख डालकर बात करते हैं, इसलिए उनके ऊपर गोलियां चलाई गईं।

ओवैसी ने छपरौली से एआईएमआईएम प्रत्याशी अनीस अहमद के समर्थन में असारा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं आंख में आंख डालकर बात करता हूं, इसलिए मेरे ऊपर गोलियां चलाई गईं।'' उन्होंने दावा किया, ‘‘मुझ पर गोली चलाने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने महात्मा गांधी का कत्ल किया था।'' उन्होंने कहा कि एक ओवैसी मारोगे तो लाखों ओवैसी पैदा होगे। ओवैसी ने मुसलमानों की राजनीति में हिस्सेदारी को लेकर कहा कि जो गैरों की चौखट पर जाकर टिकट मांगते है, वो उनके पास आएं वह टिकट देंगे। उन्होंने कहा, 'मैं तुमको आज चौंकन्ना कर रहा हूं कि अखिलेश तुमको फिर धोखा देगा। वह (अखिलेश) अल्पसंख्यक नेताओं को राज्यसभा सदस्य, एमएलसी बनाने का लॉलीपॉप दे रहे हैं, लेकिन बाद में कुछ नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘अल्पसंख्यकों को हम अपने कंधे पर बैठाकर उनकी राजनीति चमका देंगे, वहीं अखिलेश अल्पसंख्यकों को डूबा देंगे।'' असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों को वोट की ताकत का एहसास कराते हुए कहा कि जैसे हाथी को एक छोटी सी जंजीर में बांधकर उसका इस्तेमाल किया जाता है, वैसे ही मुसलमानों को अन्य राजनीतिक दलों ने बांध रखा है, इसलिए अपनी ताकत को पहचाने मुसलमान और इन जंजीरों को तोड़कर हाथी की तरह ताकतवर बनें। ओवैसी ने उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि योगी बाबा अपने उस्ताद मोदी की तरह जमकर झूठ बोलते हैं। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ से सटे हापुड़ जिले में पिलखुवा के पास ओवैसी की कार पर बृहस्पतिवार रात को गोलियां चलाई गई थीं। हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दीपक भूकर ने फोन पर बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि बृहस्पतिवार को हापुड़ के छिजारसी टोल के पास असदुद्दीन ओवैसी पर हमले में जिन हथियारों का इस्तेमाल हुआ था उन्हें मेरठ से खरीदा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static