दहेज में नहीं मिला AC तो शौहर ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला, कहा- तलाक, तलाक, तलाक

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 07:03 PM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ से दहेज को लेकर एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां ससुरालीजनों द्वारा दहेज की मांग पूरी न होने पर बहू को पीटा और बंधक बना लिया। उसके बाद ट्रिपल तलाक दे दिया। बताया जा रहा है ससुरालीजन बहू से AC की मांग करते हैं।

दरअसल, अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र निवासी मोहम्मद यूनुस ने अपनी पुत्री का निकाह मुस्लिम रीति रिवाज के साथ दिल्ली निवासी शारिक के साथ फरबरी 2020 में किया था। उसी दौरान शादी के वक्त तय हुआ सभी प्रकार का दहेज व मोटरसाइकिल के लिए 50 हजार रुपये कैश भी दिया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही पीड़िता का शौहर और ससुराल पक्ष के लोग बहू से दहेज में AC, मोटरसाइकिल, और पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया और कहा कि मेरे पिता गरीब है और वो ये सब कहां से देंगे तो ससुरालीजन बहू के साथ मारपीट करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। 

जब पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को देनी चाही तो ससुराल पक्ष के लोगों ने बहू और ससुरालीजनों को जान से मारने की धमकी दे डाली और कहा कि जैसे गायों को काटता हूं वैसे ही तुझे भी काट दूंगा। परिवार के बताए अनुसार पीड़िता का पति शारिक गौ हत्या मामले में जेल काटकर आ चुका है। वहीं, आज पीड़िता अपने परिजनों को लेकर शिकायत करने एसएसपी दफ्तर पहुंची, लेकिन किसी कारण वश आज पीड़िता की मुलाकात नहीं हो सकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static