राम मंदिर का जिक्र किए बगैर इशारों-इशारों में बोले योगी- जल्द मिलेगा शुभ समाचार

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 09:44 AM (IST)

गोरखपुरः अयोध्या में विवादित रामजन्मभूमि का जिक्र किए बगैर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान श्रीराम चाहेंगे तो जल्द ही भक्तों को शुभ समाचार मिलेगा। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी का उक्त संकेत अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संबंध में है।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ महाराज की स्मृति में गोरखपुर के चंपा देवी पार्क, तारामंडल में आयोजित मोरारी बापू की रामकथा का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले 30 साल पूर्व गोरखपुर में मोरारी बापू की राम कथा हुई थी। यहां की जनता को उनका आशीर्वाद मिला था और वह अभिसिंचित हुई थी। पिछले दिनों फ्रांस में हो रही मोरारी बापू की रामकथा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शामिल होने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ था। दुनिया में बसे अप्रवासीय भारतीयों में भी मोरारी बापू की कथा वाचन अत्यंत लोकप्रिय है और सम्मान भाव भी है। मोरारी बापू की भक्ति ही राष्ट्र की शक्ति है।

साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भगवान राम तो हम सब की श्वास-श्वास में बसे हैं। भगवान राम के हम सभी भक्त हैं और भक्ति में ही शक्ति है। उन्होंने श्रद्धालुओं से भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेते हुए देश के निर्माण में योगदान देने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static