अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हमारे यहां से गोला जाएगा: अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 12:47 PM (IST)

बलरामपुर: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बलरामपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हमारे यहां से गोला जाएगा, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। केंद्र में जब सोनिया-मनमोहन की सरकार थी तो उन्होंने उत्तर प्रदेश को 3 लाख 30 हजार करोड़ रुपये दिए थे। मोदी जी पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने यूपी को 10 लाख 27 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है।

PunjabKesariशाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले भू-माफिया गरीबों की जमीन हड़प लेते थे लेकिन सपा-बसपा की सरकारें कुछ कर ही नहीं पाती थीं। योगी सरकार ने गरीबों की भूमि को संरक्षित करने का काम किया है।हमारे लिए देश की सुरक्षा सर्वोपरि है। आज पूरे देश में लग रहा मोदी-मोदी का नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है। ये नारा 125 करोड़ भारतीयों का मोदी जी के लिए आशीर्वाद है। ये नारा बताता है कि जब 23 मई को मतगणना होगी तो मोदी जी पुनः देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा के शासन में गरीब पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाते थे। मोदी आयुष्मान भारत योजना लाए। सिर्फ 4 महीने में इस योजना से करीब 24.80 लाख लोगों का इलाज मुफ्त कराया है। गरीब को जीने का अधिकार दिया है। सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को आगे बढ़ाते हुए बिना किसी की जाति और धर्म पूछे सभी का विकास करने का काम हमारी सरकार ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static