''Pok हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे...'', अमित शाह बोले- हम पाकिस्तान के एटम बम से डरने वाले नहीं

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 01:10 PM (IST)

प्रयागराज: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम पाकिस्तान के एटम बम से डरने वाले नहीं है। Pok हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। उसके बम से डरो, लेकिन हम उनसे डरने वाले नहीं है।

अमित शाह ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। कांग्रेस और सपा ने राम मंदिर का विरोध किया। विपक्ष को सिर्फ घुसपैठियों की चिंता है। कांग्रेस ने आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है, जबकि हमारी सरकार ने आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया है। अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम योगी ने माफिया को खत्म किया है।

ये भी पढ़ें.....
- 'पहले आजमगढ़ के लोगों को शक से देखा जाता था', CM योगी बोले- उन्हें दूसरे राज्यों में कमरा तक नहीं मिलता था...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने आजमगढ़ जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले आजमगढ़ के लोगों को शक से देखा जाता था। उन्हें दूसरे राज्यों में कमरा नहीं मिलता था। आपकी पहचान खराब की गई थी। अब आजमगढ़ की पहचान सुधरी है। बदनाम करने वालों को जवाब देना है। पहले आजमगढ़ बदनाम हो चुका था। अब आजमगढ़ की तस्वीर बदल गई है। आज आजमगढ़ में बिजली, सड़क, पानी सब कुछ है। आज आजमगढ़ की पहचान विकास से होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static