उमेश पाल हत्याकांड: BJP सांसद बोले- विकास दुबे नहीं बचा तो ये भी नहीं बचेंगे, अतीक अहमद की गाड़ी पलट जाए तो...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 02:52 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस मामले में जहां आज हत्याकांड के आरोपी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर चल रहा है तो वहीं इससे पहले एक आरोपी को पुलिस पहले ही एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। इस बीच अतीक अहमद को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अतीक को लेकर बिकरू कांड के विकास दुबे की याद दिलाई है।
PunjabKesari
कन्नौज से बीजेपी के लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक ने उमेश पाल हत्याकांड को यूपी की सरकार पर सीधा हमला बताया और विकास दुबे का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे इस बात पर कोई हैरानी नहीं होगी कि अतीक अहमद की गाड़ी भी कहीं पलट न जाए। बीजेपी सांसद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, "उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल समेत पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है। याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो, इन दुर्दांतों का क्या होगा, ये बताने की आवश्यकता नहीं है और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।"
PunjabKesari
गौरतलब है कि  बीते शुक्रवार को बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल की उनके घर के सामने ही हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल उस वक्त कोर्ट से अपने घर लौट रहे थे। बदमाशों ने इसकी पूरी प्लानिंग की थी, कहा जा रहा है कुछ आरोपी उनका कोर्ट से ही पीछा कर रहे थे। उमेश पाल जैसे ही अपने घर के सामने कार से उतरे तभी उन पर गोलियां बरसा दी गईं, जिसमें उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की मौत हो गई जबकि एक गनर गंभीर रूप से घायल हो गया। उनकी मां और पत्नी ने अतीक अहमद पर हत्या कराने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static