''बिना समाजवाद के राम राज्य की कल्पना बेमानी''... BJP पर जमकर बरसे शिवपाल यादव

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 03:11 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता सब समझने लगी है कि धर्म और राम राज्य के नाम पर समाज को किस तरह बांटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी होगी। उन्होंने कहा कि जब-जब समाज में जुल्म अत्याचार बढ़ा है, तब-तब अन्यायी व अत्याचारी लोगों की हार हुई है। उन्होंने कहा कि जब रावण का अन्याय और अत्याचार चरम पर पहुंचा तब भगवान राम की विजय हुई थी।
PunjabKesari
शिवपाल यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि जब रावण जैसे अन्यायी अत्याचारी का अंत हुआ और सत्य पर चलने वाले भगवान राम की विजय हुई तो निश्चय ही देख लेना इस बेईमानी, अन्याय व भ्रष्टाचार का अंत होगा, जिसने जितने झूठे वादे जनता से किए हैं। इनके खिलाफ जनता में माहौल बनने लगा है। महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नौ वर्षों में एक भी वादा पूरा नहीं हुआ, किसानों के सामने कितनी दिक्कत परेशानी आ रही हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती चली जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार चरम पर है। सपा नेता ने IAS और IPS अधिकारियों पर भी रिश्वत लेने का आरोप लगाया और कहा कि भ्रष्टाचार ऊपर से नीचे की ओर चला है। बता दें कि शिवपाल यादव ने सैफई ब्लॉक के गींजा गांव में रामनवमी के अवसर पर आयोजित मेले को संबोधित करते हुए उक्त बातें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static