2022 में सपा 351 सीटों पर बड़ी जीत हासिल कर बनाएगी सरकार: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 06:36 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से लखनऊ की वापसी के दौरान रायबरेली के लालगंज के गांधी चौराहे पर रुके सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह देख अखिलेश यादव भी गाड़ी से उतर आए और उनके आग्रह पर वहां मौजूद एक रेस्टोरेंट में बैठ गए और बातचीत किए। वहीं पर मीडिया के सवालों के जवाब में उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार को डबल इंजन की सरकार कहा।
PunjabKesari
बता दें कि यहीं नहीं बछरावां गुरुबक्सगंज हाईवे के मुख्य चौराहों पर उनके स्वागत के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता खड़े रहे। हाइवे के हर मुख्य चौराहों पर लाल टोपी पहने सैकड़ो कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जोरदार स्वागत किया।
PunjabKesari
इस दौरान अखिलेश यादव ने बिजली के बढ़े हुए दामों को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बिजली के दामो में बढ़ोत्तरी कर दी। हटाइये ऐसी सरकार को हमारी सरकार आएगी तो हम किसानों के लिए सुविधाएं देंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है जिसका उदाहरण दिल्ली में साफ देखने को मिला है। किसानों, गरीबों और मजलूमों की आय क्या दोगुनी हुई है? गैंस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए गए। इससे मंहगाई घटेगी नहीं बल्कि बढ़ेगी। वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि जनता परिवर्तन करेगी। 2022 में सपा 351 सीटों पर बड़ी जीत हासिल कर सरकार बनाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static