मामूली कहासुनी में पति ने खाेया आपा, पत्नी काे गाेली मारने के बाद किया सुसाइड

10/21/2019 5:44:41 PM

लखीमपुर: एक परिवार में रायफल की गोली की गूंज से उस वक्त हडकंम्प मच गया। जब पति ने अपने ही भाई की लाइसेंसी रायफल से अपनी ही पत्नी के सीने में गोली उतार दी। जब तक परिवार का कोई भी सदस्य कुछ समझ पाता उससे पहले ही पति ने अपने आप को भी गोली मार ली। 


सदर कोतवाली क्षेत्र में एक पति ने मामूली कहा-सुनी के चलते भाई की लाइसेंस राइफल से पहले पत्नी को गोली मारी उसके बाद खुद को भी गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया।

PunjabKesari

पूनम पुलिस अधीक्षक खीरी का कहना है किजानकारी के अनुसार मोहल्ला नई बस्ती निवासी अनुराग तिवारी का आज सुबह अपनी पत्नी ममता के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके चलते अनुराग ने अपने बड़े भाई अनुपम तिवारी की लाइसेंसी राइफल से पहले ममता को गोली मारी। गोली ममता के पेट को चीरती हुई पार हो गई। उसके बाद अनुराग ने खुद को भी गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो दोनों को खून से लथपथ पाया। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं एसपी पूनम ने बताया कि दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। मामले की जांच कराई जा रही है।


Ajay kumar

Related News