पति बना हैवान: दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर पत्नी की कर दी निर्मम हत्या, एक साल पहले की थी लव मैरिज

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 06:48 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया। जहां पर पति ने अपनी पत्नी की दिनदहाड़े घर के पास चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया। आनन- फानन में परिजनों ने पत्नी को स्थानीय अस्पताल पहुंचा। जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन जब जिला अस्पताल पहुंचे तो यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

9 माह की मासूम के सिर से उठा मां का साया 
मृतका की मां ने बतया कि उनका दामाद कुछ समय से दहेज़ की मांग कर रहा था। मांग पूरा नहीं होने के चलते उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था।  दामाद विकास उनके बेटे का दोस्त था इस वजह से उनके घर विकास का आना शुरू हो गया था  इसी दौरान उनकी  बेटी और विकास में प्रेम संबंध हो गए थे। दोनो आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन घर वाले इस बात से नाराज थे।  काफी विरोध के बाद हालांकि वह बाद में शादी के लिए मान गए। उन्होंने बताया कि दोनों से 9 माह की बच्ची भी है।

PunjabKesari

परिजनों के विरोध के बावजू भी युवती ने एक साल पहले किया था लव मैरिज
एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत  पुलिस को एक महिला की हत्या की सूचना मिली।  उस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पता चला कि विकास सक्सेना ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने भाई के दोस्त से एक साल पहले लव मैरिज किया था।  हमले के हमले बाद आरोपी फरार हो गया। मौके पर मौजूद मृतिका के भाई ने उसे  प्राथमिक उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया बाद  अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  पुलिस मृतिका के परिवार की तहरीर के आधार  मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static