UP Election 2022: देवरिया में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह समेत 11 पर डकैती, जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 01:14 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश में देवरिया के गौरीबाजार थाने की पुलिस ने देवरिया सदर सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह उर्फ पिन्टू समेत 11 लोगों के खिलाफ जान से मारने का प्रयास और डकैती का मुकदमा दर्ज किया है।       

पुलिस क्षेत्राधिकारी रूद्रपुर जिलाजीत ने शनिवार को बताया कि गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र निवासी आशुतोष ओझा की तहरीर पर शुक्रवार देर शाम गौरीबाजार थाने में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह उफर् पिन्टू,श्रीप्रकाश सिंह, पिन्टू यादव,हर्ष शर्मा, रघुराज प्रताप, मनोज भास्कर, राजू.सिंह, धनेश यादव सहित तीन अज्ञात पर गम्भीर दफाओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आशुतोष ओझा ने तहरीर में लिखा है कि मतदान से पूर्व बुधवार की देर रात वह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ गौरी बाजार क्षेत्र के करमाजीतपुर गांव के पगरा टोले में गए थे। वहां किसी बात पर सपा समर्थकों से उनकी कहासुनी हो गई। इस दौरान सपा समर्थकों ने भाजपा नेता मयंक ओझा, सुनील ओझा सहित अन्य पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मारपीट कर उनकी लाइसेंसी पिस्टल को लूट लिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उधर, सपा प्रत्याशी का कहना है कि बुधवार की रात करमाजीतपुर गांव में बाहरी लोगों ने आकर बवाल किया था और उनके भाई पर फायरिंग की गई थी। भाजपा के दबाव में आकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने हार के डर से मुकदमा दर्ज कराया है। उन पर लगे सभी आरोप गलत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static